मेरठ: बुआ ने की लव मैरिज, भतीजे ने बीच चौराहे मार दी गोली

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवती को लव मैरिज करने की सजा उसके भतीजे ने उसकी जान लेकर दी. सगे भतीजे ने दिनदहाड़े गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी.

भतीजा, बुआ की गैर-जाति में हुई लव-मैरिज से नाराज था और एक साल पहले भी बुआ के ऊपर कातिलाना हमला कर चुका था. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

घटना मेरठ कोतवाली के सोहराब गेट पुलिस चौकी के पास की है. परवीन अपनी बहू हिना (20) और उसकी नवजात बेटी को ई-रिक्शा में बिठाकर अपने घर शाहपीर गेट ले जा रही थी.

हिना के भतीजे गुड्डू ने अपने साथियों के साथ रिक्शा रुकवाकर हिना के ऊपर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. दिनदहाड़े फायरिंग होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

घायल हिना को अस्पताल ले जाया गया मगर डॉक्टरों ने बताया कि हिना की मौत हो चुकी है. पुलिस ने वारदात के बाद केस दर्ज करके आरोपी गुड्डू की तलाश में ताबड़तोड़ दबिशें दीं और उसके शहर से फरार होने से पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया.

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी गुड्डू को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है. वारदात में शामिल गुड्डू के बाकी साथियों की जानकारी मिली है और उनकी तलाश की जा रही है.