पुलिसकर्मी ने मांगी छुट्टी, कहा-सपने में दिखते है नाग देवता कांवड़ लेने जाने दो

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में यूपी पुलिस के एक सिपाही का पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पत्र में सिपाही छुट्टी लेने के लिए अधिकारियों को अनूठा कारण बताया. अधिकारियों ने पत्र पढ़कर सिपाही को छुट्टी दे दी.

बुलंदशहर पुलिस लाइन में तैनात आरक्षी विनोद कुमार ने अपने सीओ को पत्र लिखा हैं. पत्र में विनोद ने छुट्टी के लिए जो कारण बताया है उसे पढ़कर अधिकारी भी दंग रह गए.

दरअसल, सिपाही विनोद कुमार ने पत्र में छुट्टी के लिए बताया कि उसे सपने में भगवान भोलेनाथ के कमंडल में जल व शिवलिंग पर विराजमान नाग देवता दिखाई देते हैं. लगता है भगवान भोलेनाथ हरिद्वार बुलाने व हरिद्वार से जल कांवड़ लाने का इशारा कर रहे हैं.

सिपाही ने लिखा है कि हरिद्वार-ऋषिकेश में भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए और हरिद्वार से जल लाने के लिए 5 अगस्त से 6 दिन का आकस्मिक अवकाश देने की कृपा करें.

सिपाही विनोद कुमार का पत्र अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि पत्र पढ़कर सीओ प्रमोद कुमार ने सिपाही को6 दिन का अवकाश दे दिया गया है. वर्तमान समय में वह कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार गया हुआ है.

एसपी सिटी प्रवीन रंजन ने बताया कि उनके संज्ञान में ये मामला आया है. सिपाही ने एक प्रार्थना पत्र दिया है. जिसमें उसने भोलेनाथ के सपने में आने की बात लिखी है और उसने कांवड़ यात्रा पर जाने की गुजारिश की है.